Hr News Hub

High FD Interest Rate: FD पर यह बैंक दे रहे हैं सबसे अधिक ब्याज, बस एक साल के लिए करना होगा निवेश

Bank FD: FD निवेश के लिए सबसे सुरक्षित विकल्प माना जाता है। अगर आप एफडी में निवेश करना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए है, हम आपको आज इस खबर में कुछ ऐसे बैंक बताएंगे जो सबसे ज्यादा एफडी पर ब्याज देते हैं,
 | 
High FD Interest Rate: FD पर यह बैंक दे रहे हैं सबसे अधिक ब्याज, बस एक साल के लिए करना होगा निवेश

hrnewshub digitaldesk: आप अपने पैसे को कहानी विश करना चाहते हैं? अगर आप अपने पैसे को(share market) शेयर मार्केट में निवेश करने की सोच रहे हैं तो अपने पैसे को गवा सकते हैं, अगर आप बैंक में एफडी करवाने की सोच रहे हैं तो कई बैंक एसे हैं जो(High Return bank schemes)  एफडी पर तगड़ा रिटर्न दे रहे हैं हम आज आपको उन बैंकों के बारे में बताएंगे...

Jana Small Finance Bank:

ये स्मॉल फाइनेंस बैंक सेविंग्स अकाउंट्स के साथ-साथ फिक्स्ड डिपॉजिट यानी एफडी (FD) पर भी बंपर ब्याज दे रहे हैं, इसी कड़ी में जना स्मॉल फाइनेंस बैंक (Jana Small Finance Bank) अपने ग्राहकों को एफडी पर 9 फीसदी तक का ब्याज दे रहा है, और अब इस बैंक ने एफडी रिटर्न में बढ़ोतरी की है, बढ़ोतरी के बाद बैंक अब वरिष्ठ नागरिकों के लिए एक साल की अवधि पर अधिकतम 9.00 फीसदी और आम जनता के लिए 8.50 तक का रिटर्न दे रहा है।

Equitas Small Finance Bank (Fixed Deposit) : इक्विटास स्मॉल फाइनेंस बैंक की ओर से भी एफडी (best FD returns Bank) पर अधिक ब्याज का फायदा दिया जा रहा है। 444 दिनों की एफडी पर वरिष्ठ नागरिकों को 9% ब्याज दर प्रदान किया जा रहा है।

Unity Small Finance Bank FD  Returns: यूनिटी स्मॉल फाइनेंस बैंक भी अपने कस्टमरो को अच्छा एफडी रिटर्न दे रहा है इसकी एक स्कीम है जो  1001 दिनों की एफडी पर 9.5% का ब्याज दिया जा रहा है। इसका फायदा वरिष्ठ नागरिकों को प्रदान किया जाएगा।

Fincare Small Finance Bank FD Returns: फिनकेयर स्मॉल फाइनेंस बैंक अपने निवेश कर्ताओं को एफडी रिटर्न अच्छी प्रदान करता है,बैंक की ओर से 750 दिनों की एफडी पर 9.21% ब्याज दिया जा रहा है। इतने प्रतिशत ब्याज का फायदा(senior citizen) वरिष्ठ नागरिकों को दिया जा रहा है।