Hr News Hub

School Bus Accident in Mahendragarh : ईद के दिन हुआ खतरनाक हादसा, पलट गई स्कूली बच्चों से भरी बस

School Bus Accident : महेंद्रगढ़ के कनीना के गांव उन्हानी के पास स्कूल बस पलटने से गंभीर सड़क हादसा हो गया है। बताया जा रहा है कि इस घटना में 6 बच्चों की मौत हो गई है और 15 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए हैं सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची और वह मामले की जांच कर रही है। 
 | 
School Bus Accident in Mahendragarh : ईद के दिन हुआ खतरनाक हादसा, पलट गई स्कूली बच्चों से भरी बस

hrnewshub, digital desk : हरियाणा (Haryana News) के महेंद्रगढ़ (Mahendragarh News) में एक दर्दनाक हादसा हो गया है जिसमें 6 बच्चों की मौत हो गई है यहां एक स्कूल बस हादसे का शिकार हो गई है आज   मैं करीब दो दर्जन बच्चे घायल हो गए हैं जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। बताया जा रहा है कि गुरुवार सुबह यानी आज सुबह एक स्कूल बस अनियंत्रित होकर पलट गई बस में करीब 35 से 40 बच्चे सवार थे हादसे के बाद इनमें से 6 बच्चों की हालत गंभीर थी जिन्हें नजदीकी अस्पताल भेजा गया और 6 बच्चों ने वहां दम तोड़ दिया। 


महेंद्रगढ़ पुलिस के मुताबिक (According to Mahendragarh Police)

हादसा महेंद्रगढ़ जिला के कनीना में हुआ है आज का शिकार होने वाली बस एक निजी स्कूलों की बस है हादसे में करीब 15 बच्चे घायल हुए हैं और 6 बच्चों की मौत हो गई है। हादसे को लेकर उपायुक्त ने कहा कि प्रशासन की तरफ से घायलों की हर संभव मदद की जा रही है। उन्होंने बताया कि प्रशासन की निगरानी में बेहतर उपचार हो रहा है। इस साथ ही डीसी ने स्कूल प्रशासन पर कार्रवाई करने की बात कही है। वहीं, बताया कि जिला शिक्षा अधिकारी ने स्कूल की मान्यता को रद्द करने के लिए लिखा है।


बताया जा रहा है कि यह बस जीएलपी स्कूल कनीना (GLP School Kanina) की थी, रिपोर्ट के माध्यम से पता चला है कि जब गांव उन्हानी के नजदीक स्थित महाविद्यालय के पास बस पहुंची तो मोड पर चालक ने बस से नियंत्रण खो दिया जहां पेड़ से टकराने के बाद बस पलट गई। आसपास के कुछ लोगों का मानना है कि चालक उसे वक्त शराब के नशे में था। हादसे का पता चलते ही घटना स्थल पर आसपास के कई लोग पहुंच गए और घटनास्थल से ही पुलिस ने चालक को हिरासत में ले लिया। कई मंत्रियों ने भी इसको लेकर बयान जारी किए हैं और कहा है कि मामले पर जल्द से जल्द कार्रवाई की जाए और स्थानीय प्रशासन के द्वारा घायल बच्चों को सभी सहायता पहुंचाई जाए।