Hr News Hub

Sapna Choudhary को इस डांस ने दिलाई थी दौलत और शौहरत, दिखाया था भरपूर जवानी का कहर

Sapna Choudhary Dancer : वैसे तो देश भर में कई डांसर, सिंगर और कलाकार मौजूद है। लेकिन हरियाणवी क्वीन (haryanvi queen Sapna Choudhary) के नाम से फेमस सपना चौधरी की बात कुछ और ही है। उनके स्टेज शो (Sapna Choudhary stage show) को देखने के लिए बूढ़े भी बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। आज हम आपको बताने जा रहे हैं सपना चौधरी के उसे डांस के बारे  में जिसे सपना चौधरी को पहली शोहरत और काफ़ी पैसा मिला था।
 | 
Sapna Choudhary को इस डांस ने दिलाई थी दौलत और शौहरत, दिखाया था भरपूर जवानी का कहर

hrnewshub, digital desk : आज के दिन सपना चौधरी (Sapna Choudhary new song) किसी बड़े बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है। उनके गानों और स्टेज शो का इंतजार करने वालों की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है।

आजकल इंस्टाग्राम पर भी सपना चौधरी काफी एक्टिव रहती है जहां उन्हें चाहने वालों की संख्या लाखों में है। इस दौर में सोशल मीडिया पर सपना चौधरी के डांस वीडियो अक्सर वायरल (Sapna Choudhary viral video) होते ही रहते हैं। जिनमें देखा जाता है कि सपना चौधरी के डांस स्टेप (Sapna Choudhary's dance steps) बेहद कातिल होते हैं।

 


कहा जाता है की कामयाबी पाना इतना आसान खेल नहीं है। इसके लिए मेहनत और किस्मत दोनों का साथ होना काफी जरूरी है। कामयाबी पाने के लिए दिन-रात मेहनत करनी पड़ती है।  इसीलिए कहा जाता है की मेहनत का परिणाम उन्हें जरूर मिलता है जो अपने लक्ष्य को मजबूत बनाने के लिए व बुलंद हौसलों के साथ आगे बढ़ते रहते हैं। Sapna Choudhary का नाम भी इन्हीं में से है।

छोटी सी उम्र से उन्होंने मेहनत की और आज वो मुकाम हासिल किया, जिसके तो कई लोग सिर्फ सपने ही देख पाते हैं।  सपना चौधरी आज केवल हरियाणा में ही नहीं बल्कि पूरे देश में अपनी पहचान बना चुकी है। खासकर यूपी, बिहार, राजस्थान समेत उत्तर भारत में सपना का खूब क्रेज हैं।  

 

 


 इस गाने ने दिलाई Sapna Choudhary को दौलत और शौहरत


चाहे बच्चे हो या बूढ़े सपना चौधरी के गाने (Sapna Choudhary song) अक्सर हर किसी द्वारा पसंद किए जाते हैं। ऐसे में क्या आप जानते हैं कि वह कौन सा गाना (Sapna Choudhary first Hit Dance) और स्टेज शो है इसके बाद सपना चौधरी को दौलत और शोहरत मिली थी।

 


देसी क्वीन ने स्टेज पर डांस (Sapna Choudhary Stage Show) शुरू किया था, तब वो रागिनी में डांस किया करती थी, लेकिन कुछ सालों के बाद सपना का एक डांस वीडियो काफी वायरल हुआ, जिसमें वही हरियाणवी गाना ‘तेरे रेट बढ़ गए’ पर गजब के ठुमके लगाती दिखाई दीं।  लोगों को ये गाना इतना पसंद आया कि लोग इसे गुनगुनाने लगे और कुछ ही दिनों में इस गाने के साथ सपना चौधरी भी हिट हो गईं। इस गाने में सपना का लुक मौजूदा वक्त से काफी अलग है। ये उनके करियर के शुरूआती साल थे।