Hr News Hub

IPL 2024: गुजरात टाइटंस से 19वें ओवर में कुछ हुई ऐसी गलती, शशांक-आशुतोष ने गुजरात के मुंह से छिनी जीत

IPL MATCH TODAY: कल के इस मैच में बना रोमांचक मुकाबला पंजाब के सामने जीत के लिए 200 रन का (target)लक्ष्य था, पंजाब ने आखिरी ओवर में एक गेंद शेष रहते मुकाबले को जीत लिया. शशांक सिंह (29 गेंद में 61 रन नाबाद) और आशुतोष (17 गेंद में 31 रन) ने पंजाब की इस जीत में अहम भूमिका निभाई......

 | 
IPL 2024: गुजरात टाइटंस से 19वें ओवर में कुछ हुई ऐसी गलती, शशांक-आशुतोष ने गुजरात के मुंह से छिनी जीत

hrnewshub digitaldesk : पंजाब किंग्स के दो अनकैप्ड क्रिकेटर्स शशांक सिंह और आशुतोष शर्मा ने गुजरात टाइटंस (GT) के मुंह से छीन ली जीत, आईए नीचे खबर में पूरी डिटेल से जानते हैं कैसे पंजाब जीती....

IPL MATCH GT vs PBKS: कल के इस मैच में (PBKS) पंजाब किंग्स ने गुरुवार को खेले गए हाईस्कोरिंग आईपीएल (Indian premium ling) मैच में (GT) गुजरात टाइटंस को 3 विकेट से हरा दिया। शुभमन गिल की कप्तानी वाली टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 199 रन बनाने के बावजूद ये मैच हार गई। पंजाब किंग्स के दो अनकैप्ड क्रिकेटर्स शशांक सिंह और आशुतोष शर्मा ने (GT) गुजरात टाइटंस के जबड़े से जीत को छीन लिया। शशांक सिंह ने 29 गेंदों में 61 रन ठोक दिए। शशांक सिंह की पारी में 6 चौके और 4 छक्के शामिल रहे। इसके अलावा आशुतोष शर्मा ने 17 गेंदों में 31 रनों की बेजुबान पारी खेली।

गुजरात टाइटंस (GT) से 19वें ओवर में हो गई ऐसी बड़ी गलती: कल के इस मैच में पंजाब को एक समय पर 12 गेंद में 25 रनों की आवश्यकता थी गुजरात टाइटंस के कप्तान शुभमन गिल ने (Punjab Kings innings) पंजाब किंग्स की पारी के 19वें ओवर में तेज गेंदबाज मोहित शर्मा को गेंदबाजी के लिए उतार दिया। मोहित शर्मा डेथ ओवरों के बहुत माहिर गेंदबाज माने जाते हैं, लेकिन उन्होंने बहुत बड़ी गलती कर दी, (Mohit Sharma) मोहित शर्मा से गुजरात टाइटंस के फैंस को बहुत उम्मीद थी परंतु है तो हार का कारण बन गए , मोहित शर्मा ने (PBKS) पंजाब किंग्स की पारी के 19वें ओवर में 18 रन गवा दिए।

गिल ने जड़ा इस (IPL season)आईपीएल सीजन का पहला अर्धशतक: गिल ने इस सीजन का अर्धशतक जड़ कर दिखा दिया, गिल ने चौके के साथ 31 गेंद में मौजूदा सत्र का अपना पहला (half a century) अर्धशतक पूरा किया। गिल ने हर्षल और रबादा पर छक्कों के साथ रन गति में बढ़ाने का प्रयास किया। विजय शंकर (08) हालांकि रबादा की गेंद को लांग ऑफ पर हरप्रीत के हाथों में खेल गए।