Hr News Hub

Pushpa-2 Release Date : खत्म हुई इंतजार की घड़ी, अल्लू अर्जुन की Pushpa-2 पर बड़ा अपडेट

Pushpa-2 Release Date : साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (South superstar Allu Arjun) की फिल्म पुष्पा 2 क्लोक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, ऐसे में आज हम आपको इससे जुड़ा बाद अपडेट बताने जा रहे हैं जिससे आपकी इंतजार की घड़ी खत्म होने वाली है, तो आइए खबर में आज आपको बताते हैं (Pushpa-2 Release Date) किस दिन रिलीज होगी यह मूवी...
 | 
Pushpa-2 Release Date : खत्म हुई इंतजार की घड़ी, अल्लू अर्जुन की Pushpa-2 पर बड़ा अपडेट 

hrnewshub, digital desk : फिल्मी दुनिया में लोगों की रुचि (People's interest in the film world) बढ़ती ही जा रही है। ऐसे में फिल्म सुपरस्टार हर रोज नई-नई फिल्में रिलीज करते जा रहे हैं। साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (South superstar Allu Arjun) के फैन भी उनकी आने वाली मूवी 'पुष्पा 2' के रिलीज (Pushpa-2 Release Date) होने का कई दिनों से इंतजार कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले रिलीज हुई मूवी 'पुष्पा' ने भी फिल्मों की दुनिया में आतंक मचा दिया था। 


पुष्पा' का एक खास डायलॉग काफी वायरल हुआ था 'पुष्पा नाम सुनके फ्लावर समझे क्या फायर हे मै' यह मूवी लोगों को काफी पसंद आई थी, अब लोग इसके सेकंड वर्जन यानी पुष्पा 2 का कई दिनों से इंतजार कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि अब फिर 'पुष्पा' के बाद 'पुष्पा 2' की दहाड़ सुनाई देने वाली है। दिसंबर 2021 में सिनेमाघर में धमाल मचाने वाली 'पुष्पा' के बाद से ही फैंस फिल्म के अगले पार्ट (Pushpa-2 download) का जोरों  शोरों से इंतजार कर रहे हैं। को जल्द ही पूरा होने वाला है।


रिपोर्ट के माध्यम से पता चला है कि अल्लू अर्जुन स्टार की 'पुष्पा 2' इसी वर्ष यानी 2024 में रिलीज होने वाली है। एक स्पेशल पोस्ट के जरिए निर्माताओं ने इसकी रिलीज डेट को कंफर्म किया है। जिसमें बताया गया है कि 'पुष्पा 2' 15 अगस्त 2024 को कई भाषाओं में सिनेमाघर में रिलीज होगी। बताया जा रहा है कि इस फिल्म को 500 करोड़ के बजट से बनाया जा रहा है फिल्म में अल्लू अर्जुन, फहद फेक और रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में है फिल्म में संगीत राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता देवी श्री प्रसाद ने दिया है।

 


रिपोर्ट्स के माध्यम से पता चला है कि कल यानी 8 अप्रैल को मूवी पुष्पा 2 का टीजर आने वाला है, मूवी के ट्रेलर को लेकर फिल्म के निर्माता द्वारा कोई जानकारी दी नहीं गई है लेकिन फिल्म जो है वह रिलीज डेट करने की तारिख वह 15 अगस्त है।