Hr News Hub

Elvish Yadav snake venom case: एल्विस सांपों का ज़हर मांगने के लिए करता था वर्चुअल नंबर यूज, नोएडा पुलिस की चार्टशीट में खुलासा

Youtuber Elvis Yadav arrest:यू-ट्यूबर एल्विश यादव सांपों और उसके जहर को मंगाने के लिए वर्चुअल नंबर का इस्तेमाल किया जाता था,नोएडा पुलिस ने अदालत में दाखिल चार्जशीट में कई बड़े खुलासे करें।
 | 
Elvish Yadav snake venom case: एल्विस सांपों का ज़हर मांगने के लिए करता था वर्चुअल नंबर यूज, नोएडा पुलिस की चार्टशीट में खुलासा  

hrnewshub digitaldesk:(snakes in elvish yadav parties) एलविश यादव पार्टीयों में सांप का जहर सप्लाई करने के मामले में एल्विस समेत 8 लोग और गिरफ्तार नोएडा पुलिस ने कोर्ट में 1200 पन्नों की चार्टशीट दाखिल की, उसे चार्ट शीट में एल्विस यादव के खिलाफ काफी चौकाने वाले खुलासे हुए हैं आईए नीचे खबर में जानते हैं पूरी डिटेल से....

Noida police chart sheet:

नोएडा पुलिस ने एल्विस समेत 8 लोगों को और गिरफ्तार किया, पुलिस ने कोर्ट में 1200 पेज की चार्जशीट दाखिल कर दी है, चार्जशीट में नोएडा पुलिस ने दावा किया है कि एल्विश यादव सांपों और उसके जहर के लिए एक (use of virtual number)वर्चुअल नंबर का इस्तेमाल करता था. वर्चुअल फोन नंबर को ऑनलाइन फोन नंबर या डिजिटल फोन नंबर के रूप में जाना जाता है,यह फोन नंबर और किसी विशेष डिवाइस या स्थान के बीच के लिंक को तोड़ने की अनुमति देता है वर्चुअल फोन नंबरों से एक ही नंबर का इस्तेमाल करके इंटरनेट से जुड़े कई उपकरणों पर कॉल ले सकते हैं, (noida police in chart sheet)चार्ट शीट में नोएडा पुलिस की ओर से बताया गया है कि इस मामले में एल्विस का जेल में भेजे गए सपेरों से संपर्क था, एल्विस के खिलाफ लगी (Section NDPS)धारा एनडीपीएस ।

वर्चुअल फोन नंबरों से करता था कारोबार: 


नोएडा पुलिस के द्वारा दी गई चार्ट शीट में बताया गया है, कि एल्विश को जब (party held)पार्टी आयोजित करनी होती थी और उसे सांपों और जहर की जरूरत होती थी, तो वह अपने साथी विनय को(virtual number) वर्चुअल नंबर से कॉल करता था, विनय इसके बाद अपने करीबी ईश्वर को कॉल करता है. ईश्वर का संपर्क राहुल समेत अन्य सपेरों से था, ईश्वर के कहने पर सपेरे उसके द्वारा बताए गए ठिकाने पर पहुंच जाते थे, (elvish arrest)एल्विश की गिरफ्तारी के बाद (Noida police)नोएडा पुलिस ने उसके साथी विनय और ईश्वर को भी पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया था, पूछताछ के बाद तीनों को जमानत दे दी गई।

  
एल्विस के खिलाफ पुलिस के पास सबूत(Police have evidence against Elvis):

नोएडा पुलिस के DCP (Vidya Sagar Mishra)विद्या सागर मिश्रा ने बताया कि सभी नामजद आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की गई है, मिले गए सबूत को कोर्ट में जमा कर दिया गया है,(DCP) डीसीपी ने बताया, एक अन्य टीम ने जयपुर से आई (forensic report)फॉरेंसिक रिपोर्ट का अध्ययन किया. रिपोर्ट में इस बात की पुष्टि हुई थी, सांपों का, जो जहर सपेरों के पास से मिला था, वह करैत प्रजाति का कोबरा (krait cobra)था।

एल्विस को पूछताछ के दौरान 5 दिन तक जेल में रखा:


 इस मामले की पूछताछ के बाद एल्विस (Saw social media accounts and call details) के सोशल मीडिया अकाउंट और कॉल डिटेल देखी, एल्विस के खिलाफ जब सबूत मिले तो पुलिस ने जांच के लिए एल्विस को दोबारा बुलाया, पूछताछ के बाद एल्विस को जेल में डाल दिया, और 5 दिन तक जेल में रखा।