Hr News Hub

Mirzapur season 3: मिर्जापुर सीजन 3 को लेकर आया है बड़ा अपडेट सामने

Mirzapur webseries update: (Mirzapur season 1)मिर्जापुर सीजन 1 और (Mirzapur season 2)मिर्जापुर सीजन 2 वेब सीरीज ने लोगों के दिल में अपनी एक अच्छी खासी जगह बना ली, जिसके चलते अब लोग (Mirzapur season 3)मिर्जापुर सीजन 3 का बेसब्री से इंतजार कर रही है। जिसके चलते वेब सीरीज के निर्माता (web series maker)ने सीजन 3 के लिए एक बड़ा अपडेट दिया है आईए जानते हैं इसके बारे में....
 | 
Mirzapur season 3: मिर्जापुर सीजन 3 को लेकर आया है बड़ा अपडेट सामने

hrnewshub digitaldesk: OTT platform ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई मिर्जापुर वेब सीरीज अक्सर लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रही है वहीं मिर्जापुर सीजन 1 और मिर्जापुर सीजन 2 ने अपना एक अच्छा खासा फैन बेस तैयार कर लिया है, जिसके चलते लोग अब बेसब्री से मिर्जापुर सीजन 3 का इंतजार कर रहे हैं इसी के चलते इस पर वेब सीरीज निर्माता ने एक बड़ा अपडेट दिया आईए जानते इसके बारे में विस्तार पूर्वक 

Mirzapur web series: जैसा कि हम जानते ही हैं कि मिर्जापुर वेब सीरीज लोगों को सबसे अधिक पसंद आने वाली वेब सीरीज बन चुकी है जिसके अंदर कई तरह के किरदार देखने को मिले, मिर्जापुर का पहला सीजन 16 नवंबर 2018 को (ott platform) ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया इस सीजन को लोगों ने बहुत प्यार दिया और मिर्जापुर सीजन 2 को 23 अक्टूबर 2020 को रिलीज किया गया सीजन 2 देखने के बाद लोगों को (Mirzapur season 3)मिर्जापुर सीजन 3 का बेसब्री से इंतजार रहा।

Mirzapur web series season 3:

सीजन 3 में वेब सीरीज निर्माता ने बताया है कि मिर्जापुर की गद्दी के लिए गुड्डू और गोलू को एक नए दावेदार के खिलाफ खड़ा किया गया है क्योंकि वे सिंहासन पर अपना दावा पेश कर रहे हैं। क्या वे आग के बपतिस्मा से गुजरेंगे या बाहरी ताकतें सत्ता की सीट को हमेशा के लिए नष्ट करना चाहेंगी?


तीसरे सीजन में अली फज़ल, पंकज त्रिपाठी, रसिका दुग्गल और श्वेता त्रिपाठी जैसे कलाकार तीसरे सीज़न के लिए वापसी करेंगे, दिव्येंदु ने पुष्टि की है कि वह अब शो का हिस्सा नहीं होंगे।

इसमें वेब सीरीज में पंकज त्रिपाठी , अली फज़ल , श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुग्गल , विजय वर्मा , हर्षिता गौड़, अंजुम शर्मा, प्रियांशु पेनयुली और शीबा चड्ढा की एक बड़ी टीम शामिल है।

मिर्जापुर सीजन 3 रिलीजिंग डेट(Mirzapur season 3 releasing date):
 सूत्रों के मुताबिक मिर्जापुर सीजन 3 की रिलीजिंग जून या जुलाई में हो सकती है।