Hr News Hub

Haryanvi Dance viral video : ‘नशीले नैन’ गाने पर ठुमकेदार डांस के साथ Sapna Chaudhary ने जोर-जोर से हिलाया फिगर

Sapna Choudhary Haryanvi Dance : डांसर सपना चौधरी (Dancer Sapna Chaudhary) को आज कौन नहीं जानता है, उनके डांस की आज दुनिया फैन बनी हुई है। अब फिर सोशल मीडिया पर सपना चौधरी का डांस काफी वायरल (sapna choudhary dance viral) हो रहा है। जिसने लोगों का दिल जीत लिया है। सपना चौधरी का धमाकेदार डांस देखने के लिए लाखों की संख्या में लोग उमड़ पड़ते हैं।
 | 
Haryanvi Dance viral video : ‘नशीले नैन’ गाने पर ठुमकेदार डांस के साथ Sapna Chaudhary ने जोर-जोर से हिलाया फिगर

HR Breaking News (नई दिल्ली)। डांसिंग क्वीन (dancing queen of haryana) के नाम से मशहूर हरियाणवी कलाकार सपना चौधरी (Famous Haryanvi artist Sapna Chaudhary) की फैन फॉलोइंग दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। सपना चौधरी ने अपने डांस से खूब नाम कमाया है उनके जाने वाले सिर्फ हरियाणा में ही नहीं बल्कि कई राजा और कई शहरों में भी फैले हुए हैं। सपना चौधरी के स्टेज शो (Sapna Chaudhary's stage show) हर रोज वायरल होते रहते हैं। अगर सही मायने में देखा जाए तो हरियाणा में डांस को सबसे ज्यादा मशहूर करने का श्रेय सपना चौधरी को ही दिया जाता है।


हरियाणवी डांसिंग क्वीन (dancing queen of haryana) के नाम से मशहूर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के नए गानों का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं। सपना चौधरी अब एक ब्रांड बन चुकी हैं। डांसर के स्टेज शो को देखने के लिए लाखों की संख्या में लोग उमड़ पड़ते हैं तो वहीं सोशल मीडिया पर सपना के डांस वीडियो वायरल(dance video viral) होने लगते हैं। सपना चौधरी का नया गाना ‘नशीले नैन’ रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया। हमेशा की तरह धमाकेदार डांस करके सपना फैंस की वाहवाही लूट रही हैं। 


बताया जा रहा है कि सपना चौधरी का यह लेटेस्ट स्टेज शो (Sapna Chaudhary latest stage show) का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया वीडियो है। हरे रंग के सूट में गले में मंगलसूत्र पहने ‘नशीले नैन’ गाने पर परफॉर्म कर सबको सम्मोहित करती नजर आ रही हैं। सपना चौधरी का यूं तो हर गाना फैंस को पसंद आता है, लेकिन कुछ गाने ऐसे होते हैं जो जुबान पर चढ़ जाते हैं। कुछ ऐसा ही अंदाज नए गाने ‘नशीले नैन’ को लेकर भी लगाया जा रहा है। सपना ने ठेठ अंदाज में गजब के डांस मूव्स (amazing dance moves) से फैंस का दिल जीत लिया है। सपना के ठुमकों की फैंस एक बार फिर तारीफ (dance praises) करते नजर आ रहे हैं।


कंचन नागर ने दी है ‘नशीले नैन’ को आवाज


सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के इस गाने को सिंगर कंचन नागर ने गाया है, जबकि इसके बोल मोहित माजरिया ने लिखे हैं। सपना जितनी पॉपुलर हैं उतनी ही कमाई भी करती हैं। हरियाणवी डांसर-सिंगर सपना चौधरी (Dancer-singer Sapna Chaudhary) शोहरत की बुलंदियों पर है। सपना का कमाल ही है कि अपने डांस की वजह से सिर्फ हरियाणा, राजस्थान और पश्चिमी यूपी ही नहीं, बल्कि पूरे देश में लोकप्रिय हो गई हैं। सपना के फैंस उनके नए गानों का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं।