Hr News Hub

Portable Washing Machine : सिर्फ 530 रुपये में मिल रही वॉशिंग मशीन, खरीदने में न करे देरी

Washing Machine offer : अगर आप भी वॉशिंग मशीन खरीदने का कर रहे है प्लान तो आज हम आपको बताने जा रहे है की कैसे आप 530 रुपये में वॉशिंग मशीन खरीद सकते है, सबसे खास बात यह है की यह वॉशिंग मशीन आपके कपड़ों का चमका देगी। 
 | 
Portable Washing Machine : सिर्फ 530 रुपये में मिल रही वॉशिंग मशीन, खरीदने में न करे देरी 

hrnewshub digitaldesk : वॉशिंग मशीन का इस्तेमाल हर रोज बढ़ता ही जा रहा है, आजकल हर घर में वॉशिंग मशीन का उपयोग हो रहा है। मौसम चाहे कोई सा भी क्यों न हो, कपड़े धोना एक बड़ा टास्क (Washing clothes is a big task) होता है। खासतौर पर उन लोगों के लिए जिनके पास समय की बहुत कमी रहती है। सरल भाषा में कहें तो नौकरीपेशा या किसी कॉम्पिटिशन की परीक्षा देने वाले छात्रों के लिए समय निकालना बहुत मुश्किल हो जाता है। अगर वो अपने परिवार से अलग रहते हैं या उनके पास स्पेस की कमी है या फिर लो कपड़े धोने वाली महंगी वॉशिंग मशीन नहीं खरीद सकते हैं तो ऐसे में आप सस्ता सा डिवाइस लेकर आ सकते हैं।

जी हां, कपड़े को धोने के लिए लॉन्ड्री (laundry to wash clothes) में पैसे खर्च नहीं करने पडेंगा और न ही हाथों से धोना पड़ेगा। आज हम आपके लिए कपड़े धोने वाला एक ऐसा डिवाइस लेकर आए हैं जिसकी कीमत 1000 रुपये से कम है। हालांकि, कपड़े धोने के लिए ये डिवाइस (Device) ज्यादा जगह नहीं लेता है। आप किसी भी प्लास्टिक बाल्टी में इसे लगाकर इस्तेमाल कर सकते हैं। आइए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

 

क्या है पोर्टेबल क्लॉथ वॉशिंग मशीन?(What is a portable clothes washing machine?)


पोर्टेबल क्लॉथ वॉशिंग मशीन (portable clothes washing machine) को क्लॉथ वॉशिंग डिवाइस भी कहा जा सकता है। इसे खरीदकर आप आसानी से कपड़े वॉश कर सकते हैं। हालांकि, ये साइज में एक छोटा सा डिवाइस है जिसकी मदद से आप कपड़े वॉश कर सकते हैं। एक प्लास्टिक की बाल्टी में इसे लगाकर छोटे कपड़ों को धोया जा सकता है। बच्चों के कपड़ों को वॉश करने के लिए इस डिवाइस का इस्तेमाल किया जा सकता है।

 

 मिनी वॉशिंग मशीन कों कहां से खरीदा जा सकता है?


मिनी अल्ट्रा टर्बाइन मशीन को आप ऑफलाइन और ऑनलाइन (offline and online) दोनों तरह से खरीद सकते हैं। कपड़े को वॉश करने वाले डिवाइस को खरीदने के लिए आप ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर भी जा सकते हैं। यहां पर भारी छूट के साथ मिनी अल्ट्रा टर्बाइन मशीन (ultra turbine machine) मिल रही है।


Mini Ultra Turbine Machine पर कितना है Discounts


मिनी अल्ट्रा टर्बाइन मशीन की कीमत वैसे तो 2,599 रुपये है। हालांकि, ऑफर्स के जरिए आप 79% छूट के साथ इसे खरीद सकते हैं। फ्लिपकार्ट पर इस डिवाइस को 530 रुपये की कीमत के साथ बेचा जा रहा है। इस तरह से आप सस्ते में कपड़े धोने वाली मशीन खरीद सकते हैं।