Hr News Hub

IPL 2024 Live update: मयंक यादव बन गए ग्राउंड में उसैन बोल्ट, मैक्सवेल और ग्रीन को किया चारों खाने चित

IPL 2024 : मयंक यादव ने अपना कहर जारी रखते हुए (IPL 2024) आईपीएल के इस खेल में फेंकी  सबसे तेज बोल पंजाब किंग्स के खिलाफ, अपने पहले मैच में ही सभी दर्शकों को मोह लिया, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के खिलाफ भी उनका तूफानी प्रदर्शन जारी है. आइये खबर में नीचे जानते है आईपीएल 2024 को लेकर ताजा अपडेट... 

 | 
IPL 2024 Live update: मयंक यादव बन गए ग्राउंड में उसैन बोल्ट, मैक्सवेल और ग्रीन को किया चारों खाने चित

hrnewshub digitaldesk : IPL 2024 के कल के इस मैच में मयंक यादव ने तेज बॉल फेक कर तोड़ा अपना ही रिकॉर्ड, लखनऊ सुपर जाएंट्स (Lucknow Super Giants) के मयंक यादव की रफ्तार का कहर जारी है। उन्होंने पंजाब किंग्स के खिलाफ आईपीएल (IPL Live update 2024) के अपने पहले मैच में सबको प्रभावित किया था। अब रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के खिलाफ भी उनका तूफानी प्रदर्शन जारी है, मयंक यादव ने (RCB) आरसीबी के खिलाफ भी मैच में तीन विकेट लिए और अपना रुतबा बरकरार रखा।

मयंक यादव ने तोडा अपना ही रिकॉर्ड :


 मयंक ने (RBC) आरबीसी के खिलाफ 156.7 किलोमीटर प्रति घंटे की (FASTEST BALL) रफ्तार से बोल फेंक कर तोडा अपना ही रिकॉर्ड बताया जा रहा है आईपीएल के इस सीजन की यह सबसे तेज बॉल है, मयंक का पहले वाला रिकॉर्ड 155.8 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड से गेंद फेंकी थी, यह गेंद भी आरबीसी के खिलाफ मैच में फेंकी गई थी, (IPL2024) मयंक आईपीएल में सबसे तेज बॉल फेंकने वाले बॉलर बन गए, मयंक ने  दो मैचो में ऐसा तीन बार किया। इससे पहले उमरान मलिक ने 26 और एनरिच नोर्खिया ने 42 मैच में 2-2 बार ऐसा किया है।


 
मयंक यादव बायोग्राफी (Mayank Yadav biography): मयंक यादव छोटी उम्र का उभरता हुआ प्लेयर है, इसका जन्म 17 जून 2002 को हुआ था, उन्होंने अपनी क्रिकेट की शिक्षा दिल्ली में ही प्राप्त की। घरेलू क्रिकेट में मयंक का सफर अक्टूबर 2022 में शुरू हुआ, जब उन्होंने विजय हजारे ट्रॉफी में दिल्ली के लिए सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में अपना टी20 डेब्यू किया। उसी महीने के अंत में, उन्होंने हरियाणा के खिलाफ लिस्ट ए में पदार्पण किया और प्रभावशाली प्रदर्शन किया।