Hr News Hub

Bajaj Pulsar N250: आने वाली है Bajaj Pulsar N250 अच्छे फीचर व टेक्नोलॉजी के साथ, जानिए क्या रहने वाला है प्राइस

Pulsar New model update: बजाज पल्सर के नए मॉडल N250 मैं बजाज कुछ नया धमाका करने की तैयारी में है, रिपोर्ट्स के मुताबिक(Bajaj Pulsar N250 launching date) कंपनी 10 अप्रैल को बजाज के नए मॉडल को लॉन्च करने वाली है, कंपनी का कहना है कि इस (Bajaj Pulsar New model) मॉडल में काफी बदलाव देखने को मिलेंगे, आइये नीचे खबर में जानते हैं क्या-क्या रहने वाली है इसमें खासियत।

 | 
Bajaj Pulsar N250: आने वाली है Bajaj Pulsar N250 अच्छे फीचर व टेक्नोलॉजी के साथ, जानिए क्या रहने वाला है प्राइस

hrnewshub digitaldesk: बजाज शुरू से ही अपने (new variant) वेरिएंटों में कुछ अलग सा लांच करता है, (Bajaj Auto) बजाज ऑटो अपनी नई पल्सर के साथ मार्केट में आने के लिए तैयार है,हाल ही में इस बाइक को टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया, जिससे इसके फीचर्स के बारे में अंदाजा लगाया जा सकता है, आईए बजाज की इस न्यू पल्सर के कुछ अनोखे फीचर्स के बारे में जान ले....

Pulsar N250 advance feature: नई बजाज के इस मॉडल के फीचर्स की बात करें तो इसे (traction control system) ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम के साथ लॉन्च किया जा सकता है, इस फीचर के साथ लांच होने वाली बजाज की यह पहली बाइक रहने वाली है,  यानी अब पहली बार बजाज की बाइको में यह फीचर देखने को मिलेगा, इसके साथबाइक सवार को बेहतर सेफ्टी और कंट्रोल मिलेगा. यह फीचर स्विचेबल है ताकि राइडिंग कंडीशन के हिसाब से बाइक चलाई जा सके, उम्मीद है कि मोटरसाइकिल के डिजाइन और डायमेंशन में कोई खास बदलाव देखने को नहीं मिलेगा।


Bajaj Pulsar N250 engine power: 2024 में बजाज की पल्सर में वही 249.07cc, (Air cold) एयर-कूल्ड, (single cylinder) सिंगल-सिलेंडर इंजन होगा जो 24.5 hp और 21.5 Nm का टॉर्क पैदा करता है, हालाँकि मोटरसाइकिल के बारे में सभी आधिकारिक डिटेल्स अभी सामने नहीं आए हैं, लेकिन 10 अप्रैल को इस गाड़ी के बारे में सबकुछ पता चल जाएगा. ये गाड़ी सब-300 cc सेगमेंट में राइडर्स को एक दमदार ऑप्शन्स दे सकती है, रिपोर्ट्स के मुताबिक इसमें 5 स्पीड गियर बॉक्स के साथ लांच किया जाएगा।


जानिए इस मॉडल की क्या रहने वाली है कीमत: बजाज के (Bajaj new model) नए मॉडल एन 250 में कुछ नए अपडेटेड कलर देखने को मिल सकते हैं, रिपोर्ट्स के मुताबिक इस मॉडल की कीमत दूसरे बजाज के मॉडलो से ज्यादा रहने वाली है, (Bajaj Pulsar N250 Price) बजाज पल्सर एन 250 की एक्स-शोरूम प्राइस 1.50 लाख हो सकती है,पल्सर के नए मॉडल की टक्कर सुजुकी Gixxer 250, टीवीएस अपाचे RTR 200 4V से हो सकती है और बजाज का (advance feature) एडवांस फीचर्स की तरफ बढ़ना बताता है कि कंपनी कस्टमर्स की डिमांड को पूरा करने की तरफ बढ़ रही है।