Hr News Hub

Haryanvi Hot Dance : प्राजंल दहिया के नशीले नैनो के इशारों को देख लोगों के दिलों में मची खलबली

Prajnal Dahiya Viral Video : हरियाणवी इंडस्ट्री (Haryanvi Industry) में वैसे तो कई कलाकार मौजूद है लेकिन बात करें सबसे खूबसूरत और शोहरतमंद कलाकार (Beautiful and famous artist) की तो प्राजंल दहिया (Prajnal Dahiya latest dance video) का नाम लिस्ट में सबसे ऊपर आता है। प्राजंल दहिया के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते रहते हैं। इसी कारण सोशल मीडिया पर इन्हें चाहने वालों की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है।
 | 
Haryanvi Hot Dance : प्राजंल दहिया के नशीले नैनो के इशारों को देख लोगों के दिलों में मची खलबली

hrnewshub, digital desk : हरियाणा की देसी गर्ल के नाम से मशहूर प्राजंल दहिया (Prajnal Dahiya Viral Video) को आज कौन नहीं जानता है। एक्टर प्राजंल दहिया (Actor Prajnal Dahiya) ने कुछ ही समय में अपने फैंस के दिलों में काफी जगह बना ली है। प्राजंल दहिया अपने हर वीडियो में कुछ इस तरह के खास एक्सप्रेशन देती है कि देखने वालों के रोंगटे खड़े हो जाते है। 


आपको बता दें, सिर्फ हरियाणा में ही नहीं ब्लकी देश के कोने-कोने में उनके चाहने वाले मौजूद हैं। उनकी अदाएं लोगों को दीवाना बना देती हैं। वीडियो इंस्टाग्राम पर काफी वायरल (Video quite viral on Instagram) हो रहा है। वीडियो में देसी गर्ल प्राजंल दहिया अपनी अदाओं से लोगों की बोलती बंद करती देखी जा रही है। प्रांजल इस वीडियो में हरियाणवी गाना ‘इननसीअरोरा’ (Inancyarora) पर लोगों के होश उड़ा रही हैं। वहीं, एक्ट्रेस का खुमार फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है और उनका कातिलाना अंदाज देखने के बाद लोग उन्हे बार-बार देख रहे हैं।


प्रांजल दहिया इस वीडियो में व्हाइट कलर के सूट में नजर आ रही हैं। जिसके साथ उन्होंने मैचिंग झुमका पहना हुआ है। एक्ट्रेस अपने इस लुक में काफी खूबसूरत लग रही हैं। साथ ही वो फैंस के दिलों में कयामत बरसा रही हैं। बता दें, देसी गर्ल की इस वीडियो पर 127,826 लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही यूजर्स वीडियो पर कमेंट कर एक्ट्रेस की तारीफों के पुल बांध रहे हैं। किसी ने कमेंट में ‘गजब’ लिखा है तो किसी ने ‘क्वीन’। इतना ही नहीं एक यूजर ने कमेंट में फायर और हार्ट वाले इमोजी भी शेयर किया है।