Hr News Hub

Vistara Airlines News: हफ्ते में 100 से ज्यादा फ्लाइट कैंसिल, मुश्किल में है TATA की विस्तारा ​​

Tata Vistara Airlines Latest News: पिछले कुछ दिनों से टाटा की एयरलाइंस विस्तार मुश्किलों में देखी जा रही है, विस्तारा के विमान दिन प्रतिदिन समय पर अपने स्थान पर नहीं पहुंच रहे, हफ्ते भर में  200 से ज्यादा विमान लेट हो चुके हैं, वही 100 से ज्यादा विमान कैंसिल हो चुके हैं।

 | 
Vistara Airlines News: हफ्ते में 100 से ज्यादा फ्लाइट कैंसिल, मुश्किल में है TATA की विस्तारा

hrnewshub digitaldesk: आज भी टाटा एयरलाइंस के दर्जनों विमान देरी से उड़ रहे हैं, (Tata Airlines) टाटा एयरलाइंस को  मुश्किलों मैं देखा जा सकता है, परंतु सबसे अधिक मुश्किल यात्रियों को हो रही है, बुधवार को शाम को एयरलाइंस की 26 विमान कैंसिल किए गए, इससे पैसेंजर बहुत परेशान हुए, पैसेंजर की परेशानी देखते हुए सरकार और डीजीसीए ने भी (vistara Airlines) विस्तारा एयरलाइन ने रिपोर्ट मांग ली।(Tata and Singapore) टाटा और सिंगापुर एयरलाइंस की पार्टनशिप वाली विमान विलय से पहले मुश्किल में फंस गई है. यह खबर में विस्तार से जानते हैं टाटा की विस्तार एयरलाइंस पर क्या आ गई मुश्किल......

टाटा विस्तार के विमान क्यों हो रहे हैं, कैंसिल?

टाटा की विस्तार एयरलाइंस अपने ही पायलटो की वजह से मुश्किल में है, एक हफ्ते के अंदर 15 पायलटो ने दिया इस्तीफा और साथ-साथ ग्राउंड स्टॉप भी छुट्टी पर चला गया, (Pilots and ground staff) पायलट और ग्राउंड स्टाफ की वजह से हो रहे हैं विमान कैंसिल, बता दे विस्तार का एयर इंडिया (Air India) के साथ विलय होना है,विलय से पहले पायलट और स्टाफ में असंतोष है। मर्जर के बाद अपने वेतन और अपनी पोजिशन को लेकर वो चिंतित हैं। कर्मचारियों और पायलटों को डर सता रहा है कि विलय के बाद उनकी सैलरी में कटौती हो सकती है।


 इस समय क्या कर रहा है विस्तारा का मैनेजमेंट:

 

टाटा की विस्तार एयरलाइंस के मैनेजमेंट ने इस समस्या से निपटने के लिए पायलट के साथ वन टू वन मीटिंग की (one to one meeting) , इस मीटिंग में पायलट ऑन ने पेमेंट के नए स्ट्रक्चर से इनकार कर दिया, इस प्रकार मैनेजमेंट और पायलटो (Management and Pilots) के बीच नोक जोक हो गई और मैनेजमेंट की कोशिश यह है कि विमानो को फिर से सामान्य कियाजा सके , वहीं DGCA ने विस्तारा एयरलाइंस ने कहा है कि वो फ्लाइट्स को लेकर रोज रिपोर्ट जमा कराए। अगर फ्लाइट कैंसिल होती है तो यात्रियों को रिफंड दिया जाए अन्यथा वैकल्पिक उड़ान की व्यवस्था करवाई जाए।