Hr News Hub

Arvind Kejriwal को लेकर दिल्ली हाई कोर्ट की तरफ से आज हो जाएगा क्लियर, जानिए मिलेगी राहत या होगी सजा

Big decision of Delhi High Court : दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Delhi CM Arvind Kejriwal) जो आजकल काफी चर्चा में आए हुए हैं। उनकी याचिका पर थोड़ी देर में दिल्ली हाईकोर्ट का बड़ा फैसला आने वाला है। बताया जा रहा है कि आज साफ हो जाएगा केजरीवाल को सजा (Kejriwal punished) मिलेगी या राहत। दिल्ली हाई कोर्ट (Delhi High Court )द्वारा आज यह साफ कर दिया जाएगा कि केजरीवाल की गिरफ्तारी (Kejriwal's arrest) सही है या गलत, तो लिए नीचे खबर में जानते हैं केजरीवाल से जुड़े इस मामले (matter related to Kejriwal) के बारे में हर एक छोटी से बड़ी जानकारी।
 | 
Arvind Kejriwal को लेकर दिल्ली हाई कोर्ट की तरफ से आज हो जाएगा क्लियर, जानिए मिलेगी राहत या होगी सजा

hrnewshub, digital desk : शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले (money laundering cases) में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Chief Minister Arvind Kejriwal) अभी जेल में ही रहेंगे या उन्हें जमानत मिलेगी। दिल्ली हाईकोर्ट सवा तीन बजे फैसला सुनाएगा। इससे पहले कोर्ट ने ढाई बजे फैसला सुनाने का आदेश दिया था। गिरफ्तारी और हिरासत को चुनौती देने वाली केजरीवाल की याचिका पर दिल्ली हाईकोर्ट (Delhi High Court)ने बीते दिनों फैसला सुरक्षित रख लिया था।


इससे पहले शराब घोटाले में एक हफ्ते में अदालत के दो फैसला आए हैं। सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court)से आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह को राहत मिली है और जमानत मिल गई है। लेकिन आज दिल्ली हाई कोर्ट दिल्ली के ही सीएम अरविंद केजरीवाल को लेकर बड़ा फैसला सुनाने वाला है। देशभर में कई लोगों की नजर इस फैसले पर टिकी हुई है, बताया जा रहा है कि कुछ ही मिनट में हाई कोर्ट अपने फैसले द्वारा इस बात को क्लियर कर देगा की ईडी की टीम द्वारा केजरीवाल की गिरफ्तारी सही है या गलत।


बताया जा रहा है कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी (Arrest of Delhi CM Arvind Kejriwal) का आज 20 वा दिन है। जांच एजेंसी ने केजरीवाल को एक्साइज पॉलिसी घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामलें (money laundering cases) में सरगना बताया है। संजय सिंह की रिहाई (Sanjay Singh's release)के बाद AAP को अब हाईकोर्ट से बड़ी उम्मीद है।