Hr News Hub

Mahindra Scorpio N को खरीदनें का सपना अब होगा पूरा, कंपनी दे रही इतने लाख की छूट

Mahindra Scorpio N Features : महिंद्रा की कई कारें पिछले कई वर्षों से भारतीय बाजार पर राज (rule the indian market) कर रही है, कंपनी ने भारतीय बाजार में उन खास मॉडलों को पेश किया है जो लोगों की पहली पसंद बन गई है जैसे महिंद्रा स्कार्पियो, महिंद्रा थार, महिंद्रा एक्सयूवी, महिंद्रा बोलेरो आदि। ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे अपनी बेहतरीन फीचर्स वाली कार (car with best features) में स्कॉर्पियो एन पर काफी तगड़ा डिस्काउंट उपलब्ध करवा रही है। आई खबर में जानते हैं कंपनी पर कितने लाख तक की छूट दे रही है।
 | 
Mahindra Scorpio N को खरीदनें का सपना अब होगा पूरा, कंपनी दे रही इतने लाख की छूट

hrnewshub, digitaldesk: महिंद्रा की कारों ने कई सालों से लोगों की दिलों में जगह बना रखी है अब फिर महिंद्र स्कॉर्पियो ट्रेंड में चल रही है। बताया जा रहा है की महिंद्रा स्कॉर्पियो एन  (Mahindra Scorpio N Features) को युवाओं द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। महिंद्रा कार के सबसे सस्ते मॉडल की कीमत 9।39 लाख रुपये से शुरू होती है, जो कि XUV300 है और सबसे महंगे मॉडल, जो कि Marazzo है, की कीमत 17।28 लाख रुपये से शुरू होती है। महिंद्रा भारत में 10 कार मॉडल पेश करता है, जिसमें एसयूवी श्रेणी में 4 कारें, कॉम्पैक्ट एसयूवी श्रेणी में 5 कारें, एमयूवी श्रेणी में 1 कार शामिल है। महिंद्रा की भारत में 10 आगामी कारें हैं, XUV 3XO, बोलेरो नियो प्लस, फाइव-डोर थार, XUV।e8, XUV।e9, BE।05, Thar।e, ग्लोबल पिक अप, BE।07 और BE।09।


महिंद्रा 2024-2026 में 8 कारों को भारत में लॉन्च करेगी। इनमें xuv 3xo, बोलेरो नियो प्लस, थार 5-डोर, एक्सयूवी900, xuv500 2024 शामिल हैं। इन 8 अपकमिंग कारों में 12 एसयूवी और 1 पिकअप ट्रक शामिल है। इनमें से 4 कार को अगले तीन महीनों में लॉन्च किए जानें की उम्मीद है।

स्कॉर्पियो एन पर डिस्काउंट (Discount on Scorpio N)


बताया जा रहा है की महिंद्रा को भारत में Scorpio N लॉन्च किए हुए लगभग दो साल हो गए हैं। हालांकि, एसयूवी की मांग कम नहीं हो रही है। महिंद्रा अब स्कॉर्पियो एन की MY2023 यूनिट्स पर अट्रैक्टिव डिस्काउंट दे रही है। इस महीने, खरीदार इस SUV पर अलग-अलग ट्रिम के आधार पर 1 लाख रुपये तक की बचत कर सकते हैं। ये जानकारी एक रिपोर्ट के हवाले से मिली है।

 


स्कॉर्पियो एन के फिचर्स (Features of Scorpio N)


रिपोर्ट के मुताबिक स्कॉर्पियो एन के टॉप-स्पेक Z8 और Z8L डीजल 4×4 वेरिएंट मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों के लिए 1 लाख रुपये के फ्लैट कैश डिस्काउंट के साथ उपलब्ध हैं, हालांकि केवल 7-सीटर वेरिएंट पर। वहीं, Z8 और Z8L डीजल 4×2 AT वेरिएंट (6- और 7-सीटर दोनों में) पर 60,000 रुपये तक फ्लैट कैश डिस्काउंट का फायदा उठाया जा सकता है। इसी तरह Z8 और Z8L पेट्रोल-AT वेरिएंट के 6- और 7-सीटर वेरिएंट पर भी 60,000 रुपये कैश डिस्काउंट पाया जा सकता है। हालांकि, किसी भी वेरिएंट पर कोई एक्सचेंज बोनस या कॉर्पोरेट (bonus or corporate) ऑफर नहीं है।


Scorpio N की कीमतें वर्तमान में 13।60 लाख-24।54 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, भारत) के बीच हैं। वर्तमान में बाजार में इसका कोई सीधा प्रतिद्वंद्वी नहीं है, लेकिन इसकी कीमत और पोजिशनिंग के कारण ये Tata Safari, Mahindra XUV700, MG Hector Plus और Hyundai Alcazar को टक्कर देता है।