Hr News Hub

Himachal Pradesh में कंगना रनौत का पहला रोड शो, जय श्री राम की लगे नारे

 Himachal Pradesh के मंडी से टिकट मिलने के बाद कंगना रनौत ने अपना पहला रोड शो(road show) किया जिसमें काफी भीड़ दिखाई थी तथा जय श्री राम के नारे लगाए गए इसके स्वरूप कंगना रनौत के चेहरे पर खुशी दिखाई दी।

 | 
 Himachal Pradesh में कंगना रनौत का पहला रोड शो, जय श्री राम की लगे नारे

hrnewshub, digital desk कंगना रानाउत जो की बॉलीवुड(Bollywood) की एक फेमस हीरोइन(famous heroine) भी है तथा कई सुपरहिट(superhit) में भी एम रोल अदा किया है उन्हें हाल ही में हिमाचल के मंडी से भारतीय जनता पार्टी(BJP) का टिकट मिला है। किसी के साथ टिकट मिलते ही उन्होंने जोरो-शोरो से चुनाव का प्रचार करना भी शुरू कर दिया है। किसी के साथ आज उन्होंने हिमाचल की मंडी में आज अपना पहला रोड शो किया, जिसके अंदर कंगना रनौत(Kangana Ranaut)  के ऊपर फूल बरसाए गए इसी के साथ जय श्री राम के नारे लगाए गए। भारी संख्या में लोगों ने इस रोड शो भाग लिया एवं इसे सफल बनाया।

मंडी से टिकट मिलने के बाद से ही (Kangana Ranaut)कंगना रानाउत काफी ज्यादा सुर्खियों में रही है जो देश में होने वाली होने को कामों पर अन्य नेताओं के साथ चर्चा करते हुए दिखाई देती रही है। आज उन्होंने अपने रोड शो के दौरान बताया की उन्हें बहुत खुशी है कि इतनी ज्यादा संख्या में लोगों ने उनके रोड शो में हिस्सा लिया तथा उन्हें गर्व है कि वह मंडी की बेटी है। साथी उनके चुनावी मुद्दों के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि(BJP) भाजपा का विकास ही उनका मुख्य मुद्दा है।

हिमाचल प्रदेश की मंडी से टिकट मिलने से पहले कंगना रनौत ने अपने (social)सोशल हैंडल पर पोस्ट किया था कि मैं भारतीय जनता की अपनी पार्टी, (BJP)भारतीय जनता पार्टी को मेरा हमेशा बिना किसी शर्त के हमेशा समर्थन रहेगा। बीजेपी ने मुझे आज हिमाचल प्रदेश के मंडी से अपनों उम्मीदवार घोषित किया है जिसके लिए मुझे गर्व है एवं मैं इसका सम्मान करती हूं तथा मैं पूरी निष्ठा ईमानदारी से काम करूंगी