Hr News Hub

Success story : अमन जैन की सक्सेस स्टोरी है रोचक, पहले करते थे OYO में नौकरी अब खड़ा किया करोड़ों का कारोबार

success story in hindi : अगर व्यक्ति किसी काम में कड़ी मेहनत और लगन लगाकर उस काम को करें तो वह सफल हो सकता है, ऐसा ही एक उदाहरण आज हम आपको बताने जा रहे हैं अमन जैन का, इन्होंने पहले कुछ सालों तक की ओयो में नौकरी फिर किया अपना खुद का बिजनेस कर कमाए करोड़ों का  मुनाफा आईए नीचे खबर में जानते हैं कैसी रही इनकी स्ट्रगल लाइफ।

 | 
Success story : अमन जैन की सक्सेस स्टोरी है रोचक, पहले करते थे OYO  में नौकरी अब खड़ा किया करोड़ों का कारोबार

hrnewshub, digital disk : सक्सेस स्टोरी (success story in hindi ) तो आपने बहुत सी सुनी होगी, मगर जो स्टोरी आज हम  आपको बताने जा रहे हैं वह सबसे अलग होने वाली है, जीवन में जज्बा व अनुशासन हो तो असंभव काम को भी संभव बनाया जा सकता है, व्यक्ति के हौसले बुलंद हो तो दुनिया की कोई भी ताकत उसे आगे बढ़ने से नहीं रोक सकती, ऐसे ही एक व्यक्ति ने साबित करके दिखा दिया है जिनकी स्टोरी हम आपको बताने जा रहे हैं इस व्यक्ति ने अपने खुद के दम पर किया करोड़ों का कारोबार शुरू आईए जाने कौन से बिजनेस से किया इतना बड़ा मुनाफा और क्या-क्या रही इसके जीवन में कठिनाई ।

कई सालों तक की OYO में नौकरी: आपको बता दें की अमन जैन "दूधवाले" ने बिजनेस शुरू करने से पहले OYO में नौकरी की थी 6 साल नौकरी, अलग-अलग पदों पर की थी OYO में नौकरी, यहां पर काम करने का अनुभव उनको आगे चलकर बहुत काम आया।

इस तरह बना 'दूधवाला': 


जब अमन जैन OYO में नौकरी करते थे, तब उनका ट्रांसफर दिल्ली में हो गया था और वहां पर उसे अच्छी क्वालिटी का दूध नहीं मिल रहा था इसके चलते उसके मन में क्वालिटी का दूध मार्केट में लाने के लिए जिज्ञासा हुई और अपनी टीम के साथ उसने क्वालिटी का दूध बेचने का मन बनाया।


पहला टर्नओवर आया करोड़ों में:


अमन जैन लोगों तक ताजा व शुद्ध दूध पहुंचने में कामयाब रहा और इससे लोगों के बीच उसका ब्रांड पर विश्वास बढ़ता गया जिससे उसका दूध बड़े-बड़े ब्रांडों को टक्कर दे रहा था और उसका पहले ही टर्नओवर 30 करोड़ का रहा व साथ ही नए स्‍टैंडर्ड सेट कर रही है।