Hr News Hub

Mahindra Thar 5 door : इंतजार खत्म, महिंद्रा की नई थार को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, जानिए कब होगी लॉन्च

Thar 5 door :  महिंद्रा ऐंड महिंद्रा की कारों ने कई सालों से लोगों के दिलों में जगह बना रखी है। महिंद्रा की कारों में सबसे टॉप पर थार का नाम आता है जो कई लोगों की पहली पसंद बन चुकी है। अब पिछले कई दिनों से लोग महिंद्रा थार के फाइव डोर वजन का इंतजार कर रहे थे। आपको बता दे की महिंद्रा थार के 5 डोर वर्जन के लांच होने की तारीख का खुलासा हो चुका है। आइए खबर में जानते हैं कब होगी लॉन्च।

 | 
Mahindra Thar 5 door : इंतजार खत्म, महिंद्रा की नई थार को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, जानिए कब होगी लॉन्च

hrnewshub, digital desk : महिंद्रा थार खरीदना कई लोगों का सपना बन चुका है खासकर युवाओं की पहली पसंद नहीं बना तर बन चुकी है। तीन डोर के बाद फाइनली महिंद्रा (Mahindra three door)अपनी व्हाइट डॉट तर लॉन्च करने जा रही है जिसमें बेहतरीन इंजन और माइलेज के साथ कई अन्य जबरदस्त फीचर्स (Mahindra Thar 5 door faturesमिल रही है। आपको बता दे की महिंद्रा ने अपनी नई गाड़ी थार की लॉन्चिंग डेट को लेकर भी नोटिस जारी कर दिया है। बताया जा रहा है कि महिंद्र थार 5 दूर 15 अगस्त को भारतीय बाजार में दस्तक देने वाली है। आईए नीचे खबर जानते हैं इसके बारे में संपूर्ण जानकारी।

इंजन पावर:5 Door  महिंद्रा थार का इंजन थार (Mahindra Thar 5 door engineडीजल और पेट्रोल दोनों में देखने को मिलेगा पेट्रोल का इंजन 2.0 लीटर पर यूनिट होगा और डीजल का इंजन 2.2 लीटर पर यूनिट होगा और इसके साथ-साथ 6 स्पीड गियरबॉक्स मैन्युअल होगे इसमें फोर व्हील ड्राइव और मैन्युअल ड्राइव का ऑप्शन भी देखने को मिलेगा।

डिजाइन: 3 Door Thar के मुकाबले 5 Door Thar के डिजाइन में काफी अंतर होगा इस थार का अंदर के इंटीरियर मैं अच्छी फिनिशिंग देखने को मिलेगी बाहर से इस थार मैं डेट टाइम रनिंग हेडलैंप भी देखने को मिलेंगे एलॉय व्हील का नया डिजाइन देखने को मिलेगा।

5 Door Thar की कुछ खासियत: गुप्त सूत्रों से इस थार की कुछ नई खासियत का पता चला है, इसमें ऑटोमेटिक क्लाइमेट चेंज का ऑप्शन आएगा इसका स्टीयरिंग विल मे भी सुधार मिलेगा, इस SUV मैं टच स्क्रीन म्यूजिक सिस्टम भी बेहतरीन होगा।